suhag raat - STRONG INDIAN GIRLS

The blog is totally dedicated to all those strong women of India who show their supremacy over their male counter Partners especially in riding bikes and physical strength

jai ho

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday, May 28, 2009

suhag raat



shadi ke agle din pura ghar mehmano se bhara tha , har jagah hasi gunj rahi thi aur ek me tha jo raat ka intejar kar raha tha us raat ka , jiska har ladka apni jindagi me karta hai yani ke suhag raat ka, dhere-2 din dhalne laga sabhi mehman wida hone lage aur mere dosto ke advice ka silsala suro ho gaya tha sabhi dost bhi ab ja chuke they. ab milan ki ghadi jyada dur nahi thi mere jija ne kamra bhi sajwa diya . raat kareeb das bajey me kamre me ghusa aur darwaza band ka liya , mere sunder pyari biwi kamre me saji phele hi bethi thi , mene uski aur dekh smile ki aur wo bhi muskai.me uske pass batha aur gift diya aur phir pyari bato ka silsala chal pada . pata nahi is bech mujhe kya hua mene use gaud me uthane ki zid ki.wo boli ke me use nahi utha paoga aur ye baat mene apni mardangi pe le li . mere patni mujh se height me 2 inch choti hai yani 5-6inch wgt pata nahi .kher ab hum double bed se nechey khade they i tried to lift her as baby but boss ..................................................... she laughs bas itna sa dum.suddenly wo boli ab me try karu it really shoked me, kher mere wgt 65+tha so i was quiet sure jab me lift nahi kar paya to wo kya kar payegi. but it was more shoking to me that she lift me in her arms quiet easily like a baby. she lifted me for 7-8 min and kiss me 2-3 times . i was quiet shoked but she was in mood to show more power to me so she do me lift in many ways . atlast i got excited in her arms only and got discharge with doing any thing. so on my first night my wife teach me that she is the boss in my life..................... 
to be cont........

1 comment:

Post Top Ad